Breaking News

Home » प्रदेश » जयपुर की सड़कों पर दौड़ी जलती हुई कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई अपनी जान

जयपुर की सड़कों पर दौड़ी जलती हुई कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई अपनी जान

जयपुर (Jaipur )- शनिवार को जयपुर में ऐसा वाकया हुआ। जिससे हर कोई हैरान रह गया। सोडाला क्षेत्र में दोपहर के वक्त एक चलती हुई कार में आग लग गई। लेकिन समय रहते हुए ड्राइवर और उसमें बैठे लोग कार से उतर गए।

इसके बाद कार अपने आप सड़क पर दौड़ती रही। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। जयपुर के एलिवेटेड रोड पर शनिवार को अजमेर से सोडाला की ओर जाती सड़क पर एक कार अचानक आग का गोला बन गई और बिना ड्राइवर के लगभग आधा किलोमीटर तक चलती रही। इस दौरान कार ने कई बाइक को टक्कर मारी और लोगों में अफरा-तफरी मच गई।सड़क पर मौजूद लोग अपनी गाड़ियों को बचाने के लिए इधर-उधर भागते दिखे।घटना की जानकारी के अनुसार, मानसरोवर की पत्रकार कॉलोनी निवासी जितेंद्र जांगिड़ अपनी कार चला रहे थे। उन्होंने बताया कि वह एलिवेटेड रोड पर थे, तभी अचानक कार के एसी से धुआं उठने लगा। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रोकी और बोनट खोलकर देखा कि कार में आग लग चुकी थी। आसपास के लोग आग बुझाने के प्रयास में जुट गए, लेकिन आग तेजी से फैलती गई।आग लगने के कारण कार का हैंड ब्रेक भी खराब हो गया। जिसके चलते कार एलिवेटेड रोड की ढलान पर बिना ड्राइवर के चलने लगी। रास्ते में एक बाइक खड़ी थी, जिसे टक्कर मारते हुए कार आगे बढ़ी और लगभग आधा किलोमीटर तक जलती हुई आगे बढ़ती रही। आखिरकार, कार डिवाइडर से टकराकर रुकी।आग लगने के कारण कार का हैंड ब्रेक भी खराब हो गया, जिसके चलते कार एलिवेटेड रोड की ढलान पर बिना ड्राइवर के चलने लगी। रास्ते में एक बाइक खड़ी थी, जिसे टक्कर मारते हुए कार आगे बढ़ी और लगभग आधा किलोमीटर तक जलती हुई आगे बढ़ती रही। आखिरकार, कार डिवाइडर से टकराकर रुकी।कार के रुकने के बाद भी आग बुझाने के प्रयास जारी रहे, लेकिन लोगों को सफलता नहीं मिली। इसके बाद 22 गोदाम से एक दमकल बुलाई गई, जिसने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हालांकि, तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी और उसमें रखा सामान भी नष्ट हो गया था। सौभाग्य से, इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई और एक बड़ी दुर्घटना टल गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]