Breaking News

Home » Uncategorized » ग़ैर समाज में शादी , परिजनों को पहचानने से इंकार करने से नाराज़ पिता ने जिंदा बेटी का शौक संदेश पहुंचाकर रखा मृत्यु भोज

ग़ैर समाज में शादी , परिजनों को पहचानने से इंकार करने से नाराज़ पिता ने जिंदा बेटी का शौक संदेश पहुंचाकर रखा मृत्यु भोज

सायरा/ उदयपुर। क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी बेटी को मृत घोषित कर शोक संदेश परिजनों को पहुंचाकर शोक व्यक्त किया इसकी खबर सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल हो गई ।

लड़की कि माता

दरअसल सायरा क्षेत्र के सुआवतो का गुड़ा निवासी छोगा लाल नाई कि बेटी मनिषा दो महीने पूर्व अपने घर से भाग गई। परिजनों ने गुमशुदा समझकर नजदीकी पुलिस थाने में गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज कराई । जब पुलिस ने एक महीने कि छानबीन कर मनिषा को पकड़कर परिजनों के सामने पेश किया तो मनिषा ने अपने हि माता पिता और परिजनों को पहचानने से इन्कार कर दिया। बात यहीं खत्म नहीं हुई पिता ने अपने हि बेटी कि इस कदर कि हरक़त देखकर पुरी तरह से टूट गया और अपने समाज और परिजनों के साथ घर पर शोक सभा करवाने के लिए शोक संदेश का कार्ड छपवाकर परिजनों को मृत्यु भोज का निमंत्रण भेज दिया गया। दरअसल मामला ऐ था कि मनिषा अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी रचाई और इसकी जानकारी परिजनों को मिली तो मनिषा अपने प्रेमी के साथ शादी रचा चुकी थी वो प्रेमी अपने हि समाज का नहीं था जबकि दूसरे समाज से ताल्लुक रखता था। इसलिए परिजनों ने 22 मई को मृत भोज रखकर श्रद्धांजलि अर्पित कर दी । बेटी की इस हरकत से पिता व उसका पूरा परिवार बुरी टूट गया था । इसे लेकर लड़की के माता-पिता का कहना है कि हमारी बेटी ने हमें पहचानने से इनकार कर दिया तब से वह हमारे लिए मर चुकी है। वहीं पिता द्वारा छपवाया गया शोक संदेश की पत्रिका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जो इस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]