Breaking News

Home » देश » पूर्व CM वसुंधरा राजे ने कहा, ‘सीएम गहलोत को पता है कांग्रेस सरकार आनी नहीं है

पूर्व CM वसुंधरा राजे ने कहा, ‘सीएम गहलोत को पता है कांग्रेस सरकार आनी नहीं है

जयपुर – सोमवार को विधानसभा चुनाव में प्रचार का आगाज करते हुए पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने भाजपा के मालवीयनगर प्रत्याशी काली चरण सराफ के कार्यालय उद्घाटन समारोह में कहा कि ‘भाजपा की सरकार बननी तय है। जो काम कांग्रेस सरकार ने रोक दिए थे, राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही वो सब शीघ्र पूरे करेंगे। कांग्रेस चुनाव आते ही पहले की तरह फिर से झूठें वादे लेकर जानता के सामने आ गई। अभी कुछ दिनों पहले प्रियंका गांधी जी ने घोषणा कर दी कि कांग्रेस सरकार रिपीट हुई तो 10 हज़ार रुपए प्रति वर्ष हर महिला को देंगे।‘

चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए राजे ने कहा कि गहलोत सरकार ने जयपुर के रिंग रोड़ का काम दिया है, भाजपा सरकार आते ही यह काम शुरू होगा। उन्होंने कहा कि द्रयवती नदी जिसे कांग्रेस सरकार ने वापस गंदा नाला बना दिया, उसे फिर से रोशन करेंगे। साथ ही, उन्होंने कहा कि ईआरसीपी योजना से जयपुर सहित कई ज़िलों की प्यास बुझाएंगें। सीएम गहलोत को पता है कांग्रेस तो आनी नहीं है, बोलने में क्या जाता है। वैसे यह वादा भी उनके भाई राहुल के उस वादे जैसा ही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार बनते ही 10 दिन में किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ़ किया जाएगा, लेकिन पूरे पांच साल निकल गये पर आज तक तो किसानों का कर्ज माफ़ नहीं हुआ।

प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए राजे ने कहा, प्रियंका जी आपको महिलाओं की इतनी ही चिंता है तो महिलाओं को परिवार का मुखिया बनाने वाली हमारी भाजपा सरकार की भामाशाह नारी सशक्तिकरण योजना को आपकी सरकार ने क्यों बंद किया? देश की पहली बड़ी उस योजना को आगे क्यों नहीं बढ़ाया ? आपको महिलाओं की इतनी ही चिंता है तो क्या आपने आपकी कांग्रेस सरकार से पूछा कि महिला अत्याचार में राजस्थान देश में पहले नंबर पर क्यों हैं? क्या आपने आपकी कांग्रेस सरकार से पूछा कि मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान देश भर में बदनाम क्यों हैैं? इस समारोह में सांसद रामचरण बोहरा भी मौजूद थे।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]