Breaking News

Home » दुर्घटना Accident » पैंथर की दहशत पूरे उपखंड क्षेत्र में, एक दिन में 5 केस आए सामने

पैंथर की दहशत पूरे उपखंड क्षेत्र में, एक दिन में 5 केस आए सामने

गोगुंदा ( Udaipur)/ बीते 18 दिनों से वन विभाग, सेना के जवान, श्राप शूटरों, पुलिस टीमें सहित प्रशासन आदमखोर पैंथर को पकड़ने के लिए लगातार सर्च आपरेशन कर रही है। वर्तमान समय में गोगुंदा उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत बड़गांव के केलवो का खेड़ा और राठौडा का गुड़ा में प्रशासन का सर्च आपरेशन जारी है। इसी दौरान गोगुंदा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पैंथर के दिखने और हमलें होने की खबरों से हर गांव में दहशत और खौंफ बना हुआ है।

बाइक की स्पीड बड़ा देने से पैंथर शिकार करने में रहा असफल 

केस 1.. (सायरा)- शुक्रवार शाम को सायरा क्षेत्र के ढोल गांव में एक बाईक सवार पर हमला करने का प्रयास किया। बता दें कि सरदारपुरा गांव के निवासी कालू सिंह ने बताया कि शुक्रवार को शाम के करीब आठ बजे घर लौट रहे थे ‌ । ढोल गांव के सरकारी स्कूल से एक किलोमीटर आगे अचानक लेपर्ड बाइक के आगे आ गया ‌ । लेपर्ड ने हमला करने की भरसक कोशिश की जिसको लेकर मैंने गाड़ी की स्पीड बड़ा दी कुछ दूरी तक पीछा भी किया था लेकिन गाड़ी की स्पीड बड़ा देने से बच गया। 

गायों के बाड़े में घुस गया पैंथर लोगों ने भगाया 

केस 2.. (सायरा) – शुक्रवार देर रात को ढोल गांव में ही बस स्टैंड के पास पैंथर गांव में घुस गया। यहां उसने स्थानीय ग्रामीण पन्ना लाल गिरी के बाड़े में बंधी गायों पर हमला करने की कोशिश की जिससे गायों दिया आवाज़ से घर के सदस्य जग गये और बाड़े की तरह लाठी-डंडे लेकर दौड़े जिसके कारण पैंथर मौके पर से भाग गया। 

सामल घाटी में दिखा पैंथर करीब 30 मिनट तक बैठा रहा सड़क किनारे

केस 3..(सायरा)- क्षेत्र शनिवार देर शाम को सामल की घाटी में पैंथर करीब 30 मिनट तक रोड के किनारे बैठा हुआ दिखाई दिया। यहां से गुजरने वाले दो युवकों ने गाड़ी से विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे आसपास के क्षेत्र के लोग सर्तत हो गये है।

पैंथर की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम निकला जरख

केस 4.. (गोगुंदा) – क्षेत्र में शनिवार को काकण का गुढ़ा में ग्रामीणों ने पैंथर दिखाई देने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस प्रशासन और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों और टीम ने जहा पैंथर देखा गया वहा सर्च आपरेशन शुरू किया तो थोडी देर में जंगल से जरख निकला जिसके बाद प्रशासन वन विभाग ने राहत की सांस ली

 पैंथर ने किया बाइक सवार युवक पर हमला

केस 5.. (गोगुंदा) – ब्लॉक की पाटिया ग्राम पंचायत के भारोड़ी गांव में मेघवाल बस्ती के पास हुई घटना में पैंथर ने दिनेश मेघवाल पर किए हमलें में दिनेश जख्मी हो गया । पैंथर के नाखून लगने से दिनेश का टी शर्ट फट गया और हाथ से खून बहने लगा। ग्रामीणों की सूचना तहसीलदार मौके पर पहुंचे।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]