Breaking News

Home » दुर्घटना Accident » अब इस गांव में पैंथर की दहशत कायम, पैंथर ने हमलें में गाय का किया शिकार, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

अब इस गांव में पैंथर की दहशत कायम, पैंथर ने हमलें में गाय का किया शिकार, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

ढोल (Sayra)- क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पैंथर के मूवमेंट दिखने के बाद आमजन को हमेशा भय बना रहता है कि कोई बड़ी अनहोनी ना हो जाए। इसी बीच गुरूवार रात को ढोल गांव में पैंथर ने एक गाय को शिकार बनाया इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग के खिलाफ आक्रोश जताया। ग्रामीणों का कहना है कि यहां पिछले एक महीने से लगातार पैंथर के मूवमेंट दिखने को मिलें हैं जिसको लेकर ग्रामीणों ने वन विभाग और प्रशासन को समय समय पर सुचना दि है लेकिन वन विभाग और प्रशासन को शायद बड़ी अनहोनी का इंतजार है। बता दें की गुरूवार रात को पैंथर ने स्थानीय निवासी लाल सिंह के घर के बहार पशु का शिकार किया था। पैंथर के हमलें की सूचना पर गांव के सरपंच सहित सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे। वहीं ग्रामीणों ने वन विभाग के लक्षण सिंह पशु चिकित्सक व राजस्व को भी सूचित किया है।

गौरतलब है कि गांव में सप्ताह पूर्व भी पैंथर ने हमलें में मवेशियों का शिकार किया था । गांव की एक स्थानीय महिला पर झपट मारी थी । वहीं गांव में एक दुध देने वाले व्यक्ति को निशाना बनाने की कोशिश की थी । ऐसे मूवमेंट और प्रतिदिन पैंथर के हमलें की खबरों से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]