Breaking News

Home » अपराध Crime » शनिवार को कस्बे में बनी तनावपूर्ण स्थिति, पुलिस प्रशासन रहा अलर्ट मोड़ पर

शनिवार को कस्बे में बनी तनावपूर्ण स्थिति, पुलिस प्रशासन रहा अलर्ट मोड़ पर

गोगुंदा (Gogunda)/ क्षेत्र में शनिवार को हिंदु संगठनों ने बाजार बंद का आह्वान किया और पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान गोगुंदा बाजार दोपहर से शाम तक बंद रहा। मिली जानकारी के अनुसार एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा हिंदू लड़की को ले जाने का मामला सामने आया है। उसके बाद विरोध प्रदर्शन हुआ। पुलिस प्रशासन ने आस पास के थाने से पुलिस बल तैनात किया गया। मिली जानकारी के अनुसार लड़का लड़की तीन दिन से गायब है। लड़की की मां ने इस संबंध में शुक्रवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

विरोध करने वालों ने लड़की को लाने की मांग की हैं। शनिवार दोपहर को कस्बे में 100-150 युवाओं ने बाजार में नारेबाजी करते हुए रैली निकाली गई। सूचना पर एडिशनल एसपी गोपाल स्वरुप मेवाड़ा भी गोगुंदा पहुंचें इस दौरान गोगुंदा थानाधिकारी शैतान सिंह और सायरा थानाधिकारी प्रवीण सिंह के साथ पुलिस जाब्ता तैनात किया गया ‌। लोगों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा । जिस पर उपखंड अधिकारी ने थानाधिकारी को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]