Breaking News

Home » कलाकार » देवमाली में होगी जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग, आएंगे अक्षय कुमार

देवमाली में होगी जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग, आएंगे अक्षय कुमार

मसूदा के रिसोर्ट सहित ब्यावर, बिजयनगर की होटलें बुक

ग्राम देवमाली में 28 अप्रैल के बाद बॉलीवुड फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग होगी, जिसमें मुख्य कलाकार अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी होंगे। शूटिंग से पहले देवमाली में आए दल ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। कस्बे के रांका रिसोर्ट सहित ब्यावर, बिजयनगर की होटलों को फिल्मांकन के दलों के लिए आरक्षित किया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि फिल्म की शूटिंग को लेकर गांव के कच्चे मकानों एवं कुछ अन्य स्थानों पर फिल्म के सीन शूट करने की तैयारी चल रही है।

जानकारी के अनुसार प्रशासन की स्वीकृति मिलने पर फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार हैलिकॉप्टर से देवमाली पहुंचेंगे।

ज्ञात रहे कि देवनारायण को दिए गए वचनों का पीढ़ी दर पीढ़ी निर्वाह करने से ग्राम देवमाली की देशभर में एक अनोखे गांव के रूप में पहचान है। वहीं प्रशासन की ओर से भी देवमाली पर डॉक्यूमेंट्री जारी कर पर्यटन के विकास के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। गुर्जर समाज के अराध्य देवनारायण की स्थली देवमाली ग्राम की विशेषताओं को देखते हुए अब बॉलीवुड ने भी इस गांव की ओर अपना रुख किया है। इससे पहले यहां कई राजस्थानी फिल्मों का फिल्मांकन व एलबम गीतों की शूटिंग हो चुकी है। इससे पूर्व की जाने वाली तैयारी के लिए कांगड़ा टॉकीज प्राइवेट लिमिटेड यूनिट कंपनी के द्वारा इस फिल्म के दृश्य फिल्माए जाने हैं जिसमें देवमाली सहित निकटवर्ती ग्राम लांबा में भी इस फिल्म के कुछ सीन शूट किए जाएंगे।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]