Breaking News

Home » अपराध Crime » चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज ने तोड़ा दम,अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात

चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज ने तोड़ा दम,अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात

उदयपुर (Udaipur)/ उदयपुर में दसवी के छात्र द्वारा चाकू मारने से घायल हुए छात्र देवराज की मौत हो गई है. घटना के बाद देवराज का अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उसने एमबी अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

इसके बाद अस्पताल का एक दरवाजा बंद कर दिया गया. छात्र देवराज की मौत के बाद अस्पताल के बाहर कलेक्टर एसपी समेत भारी पुलिस बल तैनात है. अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इससे पहले घटना के मद्देनजर बाद भड़के सांप्रदायिक तनाव के बीच जिले के कई इलाकों में रविवार को भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहीं. छात्र के परिजन समेत बड़ी संख्या में लोग रविवार को यहां मुखर्जी नगर चौक पर एकत्र हुए और उन्होंने महाराणा भुपाल राजकीय अस्पताल तक रैली निकाली। उन्होंने उन्हें अस्पताल में घायल छात्र से मिलने नहीं दिए जाने का आरोप लगाया था।उदयपुर पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने कहा, “बाजार खुले हैं लेकिन कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए रविवार को भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रही. इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.” पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया था और उसे किशोर गृह भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के पिता को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि शुक्रवार 16 अगस्त को दसवीं के छात्र ने अपने सहपाठी को चाकू घोंप दिया था, जिसके बाद से सांप्रदायिक तनाव के बीच जिले के कई इलाकों में शुक्रवार रात से मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित हैं. अधिकारियों ने बताया कि जिला प्रशासन ने जेसीबी की मदद से आरोपी छात्र का घर ढहा दिया. इस कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]