Breaking News

Home » अपराध Crime » शंकर लाल मेघवाल की हत्या से आक्रोशित मेघवाल समाज ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

शंकर लाल मेघवाल की हत्या से आक्रोशित मेघवाल समाज ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

गोगुंदा (Gogunda/Udaipur) – गोगुंदा के सर्व मेघवाल समाज, राजस्थान अंबेडकर शिक्षक संघ व भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम कार्यालय में अलग-अलग ज्ञापन सौंपे। ज्ञापन में मांग की गई कि जिले के अदवास में शिक्षक शंकरलाल मेघवाल की हत्या व उनके पिता डालचंद मेघवाल पर तलवार से जानलेवा हमला करने के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। मृतक के पिता डालचंद मेघवाल का सरकारी खर्च पर उपचार करवाया जाए। पीड़ित परिवार को मुआवजे तौर पर एक करोड़ रुपए दिए जाए और मृतक के दाे परिजनों को सरकारी नौकरी दी जाए। शिक्षक संघ की ओर से प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामलाल मेघवाल के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। इस दौरान शिक्षक भंवरलाल सोलंकी, तुलसीराम मेघवाल, पोखरलाल, किशनलाल, डालचंद भी माैजूद रहे।

भीम आर्मी की तहसील कार्यकारिणी के पदाधिकारियों सहित भीम सैनिकों ने तहसील अध्यक्ष लक्ष्मण मेघवाल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। वहीं सर्व मेघवाल समाज की ओर से मुकेश मेघवाल, मगनलाल मेघवाल, विनोद कुमार, लक्ष्मणलाल व गोपाललाल ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य डीसी मेघवाल व गोगुंदा के पूर्व सरपंच गागूलाल मेघवाल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]