Breaking News

Home » प्रदेश » शोभायात्रा में गुंजी रामसा पीर की जयकारे , स्वागत के लिए लगाएं 51 द्वार

शोभायात्रा में गुंजी रामसा पीर की जयकारे , स्वागत के लिए लगाएं 51 द्वार

सुल्तानपुर (Sultanpur)/ शनिवार को क्षेत्र में आयोजित मेघवाल उत्थान समिति के तत्वावधान में रामसा पीर की दूज और तीज पर उपखंड स्तरीय कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम में पुलिस प्रशासन का सहयोग मिला। सुल्तानपुर से निकलीं शोभायात्रा का नगर का विभिन्न जगहों पर सामाजिक संगठनों, राजनैतिक संगठनों, बाजार में व्यापारियों सहित अन्य लोगों द्वारा भारी स्वागत किया गया। शोभायात्रा में बतौर अतिथि विधायक चेतन पटेल भी शामिल रहे ।

2 बजे शुरू हुई शोभायात्रा रात्रि 12 बजे पहुंची रामदेव मंदिर 

शोभायात्रा नगर कोटा रोड से शुरू हुईं, जो मंडी गेट से, विद्यापीठ भौरा तिराया, बस स्टैंड से हाडा मार्केट होते हुए मेद पुरा मौहल्ले में होते हुए रात के 12 बजे बाबा रामदेव मंदिर पहुंची जहां महाआरती कर प्रसाद वितरित किया गया।

स्वागत के लिए लगाएं 51 द्वार , विभिन्न जगहों पर हुआ स्वागत 

शोभायात्रा के दौरान डीजे की धुन पर युवा नाचते हुए रामसा पीर के जयकारे लगा रहे थें। शोभायात्रा का मंडी गेट पर कृष्ण कुमार शर्मा और कौशल गुर्जर के नेतृत्व में स्वागत हुआ। मीणा छात्रावास समिति अध्यक्ष राम कुवारा मीणा के नेतृत्व में पुलिया के पास विद्यापीठ के सामने विनित शर्मा, हरीश मीणा व अन्य लोगों द्वारा शोभायात्रा का स्वागत किया गया। पूर्व उपप्रधान महेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में किए गए स्वागत के दौरान पंसस, जगदीश मेघवाल, मोनु सनाढ्य घनश्याम पाठक भी मौजूद थे। महादेव मंदिर पर विजेंद्र सैनी के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इसके अलावा जयप्रीत सिंह छावड़ा वाइस चेयरमैन अब्दुल रऊफ लाहौरी ने भी स्वागत किया। वहीं बस स्टैंड पर भाजपा देहात जिलाध्यक्ष प्रेम गोचर के नेतृत्व में किए गए स्वागत के दौरान पूर्व सरपंच सतपाल सिंह, हनुमान मेरोठा, पूर्व सरपंच ओमप्रकाश मीणा मौजूद थे ‌ वहीं नगर के मंडी परिसर में गुरूवार रात को भजन संध्या हुई जिसमें रात्रि 4 बजें तक भजनों की सरिता बहती रही। 

   कार्यक्रम के बतौर अतिथि रहे शामिल 

इस शोभायात्रा और कार्यक्रम के बतौर अतिथि भारतीय युवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मेघवाल प्रधान अतिथि मोनु सनाढ्य भी रहे शामिल।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]