Breaking News

Home » देश » आरआईसी में आयोजित किया समारोह, अनुसूचित जाति के अधिकारियों का किया सम्मान

आरआईसी में आयोजित किया समारोह, अनुसूचित जाति के अधिकारियों का किया सम्मान

जयपुर – रविवार को अनुसूचित जाति विकास परिषद द्वारा राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में समारोह आयोजित किया गया, जिसमें वर्ष 2024 में राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित व राज्य सरकार द्वारा नवनियुक्त अनुसूचित जाति वर्ग के अधिकारियों का सम्मान किया गया।

परिषद के अध्यक्ष रणजीत सिंह जाटव एवं महामंत्री महेश धावनिया ने बताया कि झालाना डूंगरी स्थित आरआईसी में अनुसूचित जाति के लगभग 100 प्रतिभाशाली अधिकारियों का सम्मान किया गया, जिसमें सभी अधिकारियों ने ईमानदारी से देश की सेवा करने व समाज के विकास में योगदान देने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष हरिचरण जगरवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भरतपुर नगरनिगम के महापौर अभिजीत कुमार उपस्थित रहे वहीं समारोह की अध्यक्षता पूर्व जज टेकचंद राहुल ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व आईपीएस सत्यवीर सिंह, पूर्व संभागीय आयुक्त पीसी बेरवाल, गृह विभाग के संयुक्त सचिव दाताराम, खान सिंह, रामप्रसाद जाटव व सुरेश भोप्रिया उपस्थित हुए। कार्यक्रम में अनुसूचित जाति विकास परिषद के उपाध्यक्ष अंकित बैरवा, धर्मराज बैरवा, शीला चावला, उमा भारती, अमर सिंह जाटव, मांगी लाल जाटव, पुनाराम, संरक्षक महेंद्र आनंद व महेंद्र बैरवा मौजूद रहे।
इस दौरान एक सेमिनार का आयोजन भी किया गया, जिसमें अनुसूचित जाति की वर्तमान परिपेक्ष में चुनौतियों पर चर्चा की गई, साथ ही बालिका शिक्षा को प्रोत्साहन करने के लिए छात्रवृत्ति देने की योजना का भी शुभारंभ किया। कार्यक्रम के अंत में उपाध्यक्ष अंकित बैरवा ने सभी को आभार व्यक्त किया वहीं कार्यक्रम का संचालन प्रीति सक्सेना ने किया।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]