Breaking News

Home » देश » कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, रनौत ने की पुलिस कार्रवाई की मांग

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, रनौत ने की पुलिस कार्रवाई की मांग

Dask News/ फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज की तैयारी कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म के प्रमोशन के बीच महाराष्ट्र, पंजाब और हिमाचल प्रदेश पुलिस से उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की, जिसमें उन्होंने सिखों के चरित्र को गलत तरीके से चित्रित किया है। एसजीपीसी के अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि यह फिल्म सिख विरोधी और पंजाब विरोधी अभिव्यक्तियों के कारण विवादों में रहने वाली कंगना ने सिखों के चरित्र हनन के इरादे से बनाई है, जिसे सिख समुदाय बर्दाश्त नहीं कर सकता। अब, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंजाब से ताल्लुक रखने वाले विकी थॉमस सिंह कंगना को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “इतिहास नहीं बदला जा सकता। अगर वे फिल्म में सिखों को आतंकवादी के रूप में चित्रित करते हैं, तो फिर याद रखना जिसकी फिल्म कर रही है उसका क्या सीन हुआ था। याद रखें कि सतवंत सिंह और बेअंत सिंह कौन थे। जो हमें उंगली करते हैं, वो उंगली ही चटका देते हैं हम… अगर हम सर कटवाना चाहते हैं, तो सर कट भी सकते हैं।”

वीडियो में एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “आप ये फिल्म रिलीज करते हो तो सरदारों ने आपको चप्पल मारेंगे। लाफा तो आपने खा लिया। मैं बहुत गौरवान्वित भारतीय हूं। अगर मैं आपको अपने देश और अपने महाराष्ट्र में कहीं भी देखता हूं, तो मैं यह बात सिर्फ एक सिख और गौरवान्वित मराठी के तौर पर नहीं कह रहा हूं, बल्कि मेरे सभी हिंदू, ईसाई और मुस्लिम भाई भी चप्पलों से आपका स्वागत करेंगे।”

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है। मेवाड़ क्षेत्र में पत्रकारिता कर रहे है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]