Breaking News

Home » खेल » राष्ट्रीय शूटर पलक ने पूर्व डिप्टी सीएम पायलट से की मुलाकात

राष्ट्रीय शूटर पलक ने पूर्व डिप्टी सीएम पायलट से की मुलाकात

उदयपुर (Udaipur)/ राष्ट्रीय शूटर पलक गुर्जर ने गुरुवार को जयपुर में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट से मुलाकात की और अपनी उपलब्धियों के बारे में बताते हुए भावी प्रतियोगिताओं के लिए मार्गदर्शन प्राप्त किया।

राज्यस्तरीय पिस्टल शूटिंग टूर्नामेंट में क्वालीफाई होने के बाद शहर की प्रतिभावान शूटर पलक गुर्जर ने पूर्व डिप्टी सीएम पायलट से उनके निज निवास पर मुलाकात की और अब तक की उपलब्धियों की जानकारी दी तथा राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने और कौशल प्रदर्शन के लिए की जाने वाली तैयारियों के बारे में पूछा। 

पायलट ने पलक की हौंसला फजाई रते हुए अपना प्रदर्शन जारी रखने एवं लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। इस मुलाकात से प्रोत्साहित होकर पलक ने बताया कि पायलट ख़ुद एक अच्छे शूटर है और उनके साथ शूटिंग खेल के बिंदुओं पर चर्चा कर उसे प्रेरणा मिली। उसने बताया कि पायलट हमेशा से उसके आइडियल रहे हे और उनसे व्यक्तिगत मुलाकात ने उसे जीवन में प्रगति करने का हौसला और दुगना कर दिया।

उल्लेखनीय है कि पलक आने वाले प्री नेशनल्स में राजस्थान का प्रतिनिधित्व सीनियर पिस्टल महिला वर्ग में 10 मीटर शूटिंग प्रतियोगिता में करेगी। पूर्व में भी वह कई राष्ट्रीय व ऑल इंडिया चैम्पियनशिप में प्रतिनिधित्व कर अपना शेष प्रदर्शन दे चुकी है।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]