Breaking News

Home » दुर्घटना Accident » बहन के घर सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे परिवार के चार सदस्यों कि सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत

बहन के घर सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे परिवार के चार सदस्यों कि सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत

राजसमंद (Rajsamand)/ जिले के नेशनल हाईवे 8 पर गुरुवार को मानसिंह जी का गुड़ा के समीप एक कैमिकल टैंकर ओवर ट्रेक के दौरान सामने से आ रहे ट्रोले से टकराते हुए कार पर पलट गया। कार में सवार चार लोगों कि दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार चारों मृतक एक हि परिवार से थे । मृतकों में दो भाई , बड़े भाई कि पत्नी और मां शामिल थे। मृतक परिवार केलवाड़ा के रहने वाले थे और वर्तमान में उदयपुर के मनवा खेड़ा में स्थित एक काम्प्लेक्स में रहते रह रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि केमिकल टैंकर से रिसाव होने लग गया केमिकल ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण मृतकों के शव और रेस्क्यू टीम के हाथ झुलस गए। वहीं रेस्क्यू टीम और पुलिस तकरीबन तीन घंटे कि कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाल पाई । भीषण हादसे कि सूचना पर राजसमंद जिला कलेक्टर डॉ भंवर लाल, एसपी मनीष त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।

        परिवार पर आया संकट अनाथ हुए मासूम 

पुलिस टीम ने बताया कि हादसे में हाल मनवा खेड़ा निवासी कार में सवार 1 पुरुषोत्तम पिता जगदीश उपाध्याय उम्र 38 निवासी केलवाड़ा जिला राजसमंद 2 , दिन बंदू पिता जगदीश उपाध्याय उम्र (36) निवासी केलवाड़ा जिला राजसमंद 3, रेणु (34) पत्नी पुरुषोत्तम पुरुषोत्तम उपाध्याय निवासी केलवाड़ा जिला राजसमंद 4, मनसुख देवी (68) निवासी केलवाड़ा जिला राजसमंद चारो की मौत हो गई। पुरूषोत्तम फाइनेंस का काम करते थे। परिवार में पुरुषोत्तम और मनीष ही कमाने वाले थे । पुरूषोत्तम के एक बेटा और मनीष के दो बेटियां हैं। तीनों बच्चे छोटे हैं और स्कूल में पढ़ने जाते है। इस भीषण हादसे में पूरा परिवार उजड़ गया परिवार में अब मनीष कि पत्नी और दोनों भाइयों के बच्चे ही है।

       बहन के घर ब्यावर जा रहे थे परिवार वाले 

चारभुजा थाना प्रभारी गोर्वधन सिंह ने बताया कि पुरूषोत्तम, पत्नी, भाई और मां के साथ सुबह ब्यावर में बहन के घर जाने लिए निकले थे। ब्यावर में बहन के घर सामाजिक कार्यक्रम था । उसी दौरान नेशनल हाईवे 8 पर मानसिंह जी का गुड़ा के पास अजमेर ब्यावर से उदयपुर कि तरफ आ रहे केमिकल से भरे टैंकर गलत साइड ऑवर टेक करने का प्रयास किया तो सामने से आ रहे ट्रोले से टकराते हुए राइट साइड से आ रही कार के ऊपर पलट गया । हादसा इतना खतरनाक था कि कार पुरी तरह से पिचक गई और कार में सवार परिवार के चारों सदस्यों कि मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]