Breaking News

Home » Uncategorized » वेडिंग रिसेप्शन में लाल साड़ी में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

वेडिंग रिसेप्शन में लाल साड़ी में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

Boliwood/ बालीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो गई है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. इस बीच अब सोनाक्षी अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए भी तैयार हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों गाड़ी में बैठ कर रिसेप्शन के लिए जाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा की झलक भी देखने को मिली. रिसेप्शन के लिए सोनाक्षी ने लाल रंग की साड़ी को चुना है और जितनी भी झलक मिली है, उसमें कहा जा सकता है कि सोनाक्षी बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/C8kJqV-Pnqx/?igsh=NTJoem9hczVzdDM=

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहीर इकबाल सफेद रंग के आउटफिट में हैं, जबकि सोनाक्षी ने लाल रंग की साड़ी के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहनी है. अपने-अपने लुक में दोनों ही बहुत कमाल के लग रहे हैं. वीडियो को मानव मंगलानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर फैन्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये हुई ना दुल्हन वाली बात’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘अब लग रही है सोना दुल्हन’।

आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी का रिसेप्शन मुंबई के दादर इलाके के बैस्टियन रेस्तरां में होगा, जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. लगभग 1000 गेस्ट इस शादी के रिसेप्शन में शामिल होने वाले हैं. गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स के साथ-साथ ढेरों दिग्गज पॉलिटिशियन भी हैं।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]