Breaking News

Home » दुर्घटना Accident » बरामदे कि छत ढहने से बड़ा हादसा टला, अधिकारियों से नाखुश ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बरामदे कि छत ढहने से बड़ा हादसा टला, अधिकारियों से नाखुश ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Gogunda/ क्षेत्र के राव मादडा ग्राम पंचायत के श्री मालियों कि मादड़ी गांव में 23 मई को मकान कि अचानक छत गिरने से बड़ा हादसा होने से टल गया। आपको बता दें कि श्री मालियों कि मादड़ी निवासी बंशी लाल पिता गौरीशंकर श्रीमाली ने बताया कि बीते माह 23 मई को मैं मेरे परिवार के साथ शाम के तकरीबन 9 बजे तब परिवार सहित घर के आंगन में खाना खा रहे थे इतने में मकान के बरामदे कि छत ढह गई। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं बंशी लाल ने ऐ भी बताया कि इस घटनाक्रम कि जानकारी पंचायत के सचिव और पटवारी को भी दि लेकिन कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। इससे परेशान होकर बंशी लाल ने 15 जुन को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर उचित राहत प्रदान कराने कि अपील की है । वहीं बंशी लाल ने ग्रामीणों कि मदद से छत के मलबे को बहार आंगन में रखवाया था।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]