Breaking News

Home » देश » ‘मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही..’, अल्का याग्निक हुईं इस रेयर बीमारी का शिकार, कहा- मेरे लिए दुआ करें

‘मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही..’, अल्का याग्निक हुईं इस रेयर बीमारी का शिकार, कहा- मेरे लिए दुआ करें

News Desk/ बालीवुड कि दिग्गज गायिका अलका याग्निक ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट कर बताया कि उन्हें एक रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस का पता चला है, यही कारण था कि वह कुछ समय से गायब थीं।उन्होंने यह भी बताया कि इस अचानक बड़े झटके ने उन्हें चौंका दिया और वह अभी भी इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं. अलका याग्निक की इस हालत के बारे में जान कर फैन्स अब चिंतित है. क्या कहा और अलका याग्निक ने चलिए आपको बताते हैं.

पोस्ट शेयर कर बताई परेशानी

https://www.instagram.com/p/C8U2sbzsa2Q/?igsh=MTFsdjhwam5obXk0bw==

17 जून को अलका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और सभी से समर्थ का अनुरोध किया. उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा क्योंकि वह फिर से स्वस्थ होने की उम्मीद करती हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे सभी प्रशंसकों, दोस्तों, फॉलोवर्स और शुभचिंतकों के लिए. कुछ हफ़्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूं. इस घटना के बाद के हफ़्तों में कुछ हिम्मत जुटाकर, मैं अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अब अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं एक्शन में क्यों गायब हूं”.

उन्होंने आगे कहा, “मेरे डॉक्टरों ने वायरल अटैक के कारण एक रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस के रूप में इसका डायगनोज किया है…इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है. जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें”.

लोगों को किया सावधान

अलका ने लोगों से तेज़ आवाज़ वाला म्यूजिक और हेडफ़ोन के संपर्क में आने से सावधान रहने का भी अनुरोध किया. “अपने फैंस और युवा कलीग्स के लिए, मैं कहूंगी बहुत तेज़ आवाज़ वाले संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने से सावधानी बरतें. आपके सभी प्यार और समर्थन के साथ मैं अपने जीवन को फिर से व्यवस्थित करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं. इस महत्वपूर्ण समय में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखती है.”

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]