Breaking News

Home » खेल » राजस्थान महिला टेनिस बॉल क्रिकेट लीग उदयपुर की खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

राजस्थान महिला टेनिस बॉल क्रिकेट लीग उदयपुर की खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

Udaipur/राजस्थान महिला टेनिस बॉल क्रिकेट लीग में जिले के धार के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। प्राप्त जानकारी अनुसार बोरावर ,मकराना नागौर में आयोजित हो रही प्रथम राजस्थान महिला टेनिस बॉल क्रिकेट लीग में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय धार की खिलाड़ियों से सुसज्जित कश्ती उदयपुर की टीम ने प्रथम लीग मैच में सीकर एवं द्वितीय लीग मैच में दौसा को पराजित कर पूरे चार अंक प्राप्त किये।

प्रशिक्षक नीरज के अनुसार प्रथम मैच में सीकर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 91 रन बनाएं जवाब में तेजतर्रार बल्लेबाजी करते हुए कश्ती, उदयपुर के बल्लेबाजों गोमती गमेती 45, यशोदा गमेती नाबाद 22 व कप्तान रितु लोढ़ा के नाबाद 16 रनों की बदौलत ने 5 ओवर में ही 1 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया स कश्ती उदयपुर ने अपने दूसरे लीग मैच में दौसा को 6 रन से परास्त किया स लो स्कोरिंग मैच में उदयपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 46 रन बनाए लेकिन कप्तान ऋतू लोढ़ा , एंजल डांगी,यशोदा गमेती व भगवती गमेती की धारदार गेंदबाजी से दौसा की बल्लेबाजी को 40 रन पर ध्वस्त कर 6 रन से विजय श्री प्राप्त की। उदयपुर टीम के शानदार प्रदर्शन पर कश्ती फाउंडेशन की फाउंडर श्रद्धा मुर्डिया , एसके खेतान महिला क्रिकेट अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक मनोज चौधरी, डॉ. सत्यनारायण सुथार, हेमंत जोशी ने बधाई देकर शुभकामनाएं प्रेषित की।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]