Breaking News

Home » प्रदेश » ट्रेलर हुआ अनियंत्रित कार को टक्कर मारते हुए गिरा खाईं में, ट्रेलर चालाक कि गर्दन हुईं धड़ से अलग

ट्रेलर हुआ अनियंत्रित कार को टक्कर मारते हुए गिरा खाईं में, ट्रेलर चालाक कि गर्दन हुईं धड़ से अलग

बेकरियां/उदयपुर। थाना क्षेत्र से गुजरने वाले हाइवे के बीच एक ट्रेलर के अचानक ब्रेक फेल होने से ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और पहले एक गिट्टी से भरे डंपर को चपेट में लिया उसके बाद हाइवे से गुजर रही कार को टक्कर मारते हुए खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रेलर चालक का धड़ से गर्दन कट जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुसरी ओर कार में सवार लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार हाईवे पर पिंडवाडा की तरफ जा रही एक कार के पिछे ट्रेलर चल रहा था। ट्रेलर के अचानक ब्रेक फेल हो गये जिससे ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। ट्रेलर ने पहले एक गिट्टी से भरे डंपर को टक्कर मारी उसके बाद कार को टक्कर मारता हुए दूसरी साइड पर 20 फिट निचे खाई में जा गिरा।

जिससे ट्रेलर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। चालक की हादसे में गर्दन कट कर अलग हो गई तो चालक का धड केबिन में बुरी तरह से फंस गया। जिसे निकालने में भी करीब पांच घंटों से भी अधिक समय लग गया। हादसे में ट्रेलर उंचाई से गिरने के कारण उसके आगे के पहिये निकलकर दूर जा गिरे साथ ही ट्रेलर के परखच्चे उड़ गये। हादसे में कार भी दूर जाकर पलट गई लेकिन कोई जन हानी नही हुई सभी घायलों को बेकरिया अस्पताल में पहुंचाकर उपचार दिलवाया गया।

सूचना पर हाइवे पेट्रोलिंग टीम के भगवत सिंह झाला, बेकरिया थाना से हेड कास्टेबल धर्मी लाल जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे ओर रूके हुए यातायात को सुचारू करवाया। मामले में पुलिस ने वाहन मालिक को सूचना की है। शव को ग्रामीणों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद केबिन से बहार निकाला गया। जिसके बाद शव को बेकरिया सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया है। वही पुलिस द्वारा गाड़ी के नंबरों के आधार पर शव की शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे हैं।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]