Breaking News

Home » Uncategorized » बंदूक कि दुकान में ब्लास्ट दुकान मालिक और मजदूर कि मौके पर हुई दर्दनाक मौत

बंदूक कि दुकान में ब्लास्ट दुकान मालिक और मजदूर कि मौके पर हुई दर्दनाक मौत

उदयपुर। जिले के सविना स्थित सब्सिडी सेंटर के बंदूक कि दुकान में मंगलवार को दोपहर कि 3 बजे अचानक ब्लास्ट होने से मालिक और मजदूर कि मौके पर मौत हो गई। ब्लास्ट का धमाका इतना जोरदार था कि मजदूर 25 फिट दुर दुकान से टकराते हुए सड़क पर जा गिरा , धमाके कि आवाज 300 मीटर तक सुनाई दी। धमाके कि आवाज से आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई।

दुकान में रोजाना कि तरह काम चल रहा था । इसी दौरान अचानक ब्लास्ट होने दुकान मालिक और मजदूर कि दर्दनाक मौत हो गई। ब्लास्ट में खिड़की दरवाजे के परखच्चे उड़ गए वहीं एक व्यक्ति का शव सड़क पर तो दुसरे व्यक्ति का शव सीढ़ियों पर जा गिरा। घटनाक्रम कि सूचना पर आईजी अजयपाल लांबा, एसपी योगेश गोयल, डीएसपी छगन पुरोहित मौके पर पहुंचे। एसपी योगेश गोयल ने बताया कि हादसे में 47 वर्षीय दुकान मालिक राजेन्द्र देवपूरा और एक मजदूर कि दर्दनाक मौत हो गई। ब्लास्ट के कारणों का पता लगाने के लिए एफ एस एल की टीम मौके पर पहुंची है। वहीं सुरक्षा कारणों के देखते हुए दुकान के आसपास के क्षेत्र में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। दोनों शवों को महाराणा भुपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया हैं। एसपी ने बताया कि दुकान के मालिक राजेन्द्र देवपूरा के पास दिसंबर 2023 तक का लाइसेंस था। उन्होंने लाइसेंस रिन्यूअल के लिए अप्लाई कर रखा था। दुकान में किन किन वस्तुओं कि कितना स्टाक था जांच के बाद पता लगेगा वहीं जांच जो भी कारवाई होगी नियमानुसार कि जाएगी।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]