Breaking News

Home » प्रदेश » पार्श्वनाथ भगवान के वार्षिकोत्सव पर चढ़ाई ध्वजा , सैकड़ों श्रद्धालुओं और जैन समाज रहा उपस्थित

पार्श्वनाथ भगवान के वार्षिकोत्सव पर चढ़ाई ध्वजा , सैकड़ों श्रद्धालुओं और जैन समाज रहा उपस्थित

Sayra / Udaipur – क्षेत्र के तरपाल गांव में सोमवार को भगवान पार्श्वनाथ मंदिर पर वार्षिकोत्सव को लेकर ध्वजा चढ़ाई गई। वार्षिकोत्सव का आयोजन हर वर्ष कि भांति इस वर्ष भी विरार प्रवासी कांति लाल दीपचंद्र कच्छारा परिवार के नेतृत्व में सैकड़ों श्रद्धालुओं एवं जैन समाज के गणमान्य नागरिकों कि उपस्थिति में पार्श्वनाथ भगवान के मंदिर पर ध्वजा चढ़ाई गई। आपको बता दें कि वर्षों पुराने शंखेश्वर पार्श्वनाथ मन्दिर में भगवान को अंगी कर पूजा अर्चना की जाती है और प्रतिमा का पूजन और आरती कार्यक्रम रखा जाता है । वहीं आयोजन पर मारवाड़ से आया महिला मंडल का दल ने भजन कीर्तन किया गया।ध्वजा के लाभार्थी परिवार के कांति लाल कच्छारा एवं उनकी धर्मपत्नी ने भगवान की पूजा अर्चना कर परिवार एवं गांव की खुशहाली के लिए मंगल कामना की गई।

वार्षिकोत्सव पर तरपाल जैन संघ के सोहन लाल मांडोत, मोती लाल मांडोत, चुनीलाल भोगर शांति लाल बम्बोरी , सुख लाल सिंघवी, मांगी लाल सिंघवी, नानालाल सुथार बसंती लाल भोगर शांति लाल देवीलाल बम्बोरी , रमेश कच्छारा डालचंद मांडोत, कमलेश मांडोत कमलेश घटावत , वच्छ राज घटावत , हिमत भोगर , पारस भोगर शांति लाल गलिवाला , मीठालाल ढालावत , लक्ष्मी लाल ढालावत सहित समाज जन मौजूद रहे।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]