Breaking News

Home » Uncategorized » एक साथ दो आत्महत्याएं एक मानसिक तनाव से परेशान तो दुसरा कर्ज से परेशान

एक साथ दो आत्महत्याएं एक मानसिक तनाव से परेशान तो दुसरा कर्ज से परेशान

सायरा/ उदयपुर। जिले के सायरा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में आत्महत्या कि घटनाएं सामने आई। सायरा थाने में दोनों आत्महत्या के मामले दर्ज हुए हैं। एक मामला सायरा थाना क्षेत्र के तिरोल गांव के घाटा पायरा निवासी नोजा राम पिता पेमाराम ने गुरुवार को घर के नजदीकी लगे बरगद के पेड़ पर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रथम द्रष्टा आत्महत्या करने का मामला कर्ज के कारण नोजा राम परेशान था इसके चलते मृतक ने शराब के नशे में धुत होकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के शव का पता गुरुवार सुबह 10 बजे बरगद के पेड़ पर रस्सी से लटका मिला इसकी जानकारी पर ग्रामीणों और परिजनों ने मृतक को सायरा अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

तिरोल गांव में बरगद के पेड़ पर लटकता शव

(2) वहीं दुसरा मामला थाना क्षेत्र के तरपाल गांव के गवरी का भीलवाड़ा (भील बस्ती) का है , यहां 25 वर्षीय गणेश लाल पिता पन्ना लाल गमेती ने अपने हि घर में फंदे से लटकर आत्महत्या कर दी। वहीं मामला प्रथम द्रष्टा मानसिक तनाव से परेशान होना बताया जा रहा है । सायरा थाने के हेड कांस्टेबल यशवंत सिंह झाला ने बताया कि किसी कारणवश घर मे गले मे फंदा लगाकर आत्महत्या की गई है।सूचना मिलते ही सायरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर सायरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा।गणेश अपने परिवार के साथ ही रहता था। वहीं गणेश कि अभी तक शादी नहीं हुई है। ग्रामीणों कि जानकारी के अनुसार गणेश कुछ दिन से तनाव में था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

मामला तरपाल गांव का हालांकि फोटो में दिखाई जा रही तस्वीर गुगल से ली हुई है।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]