Breaking News

Home » Uncategorized » मारपीट और जानलेवा हमलें का आरोप एक साल बाद चढ़ा पुलिस के हाथ

मारपीट और जानलेवा हमलें का आरोप एक साल बाद चढ़ा पुलिस के हाथ

फलासिया /उदयपुर। जिले कि फलासिया थाना पुलिस ने एक साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि गत वर्ष 29 मई 2023 को थाना क्षेत्र के सोनकला निवासी प्रार्थी मुकेश खराड़ी ने रिपोर्ट पेश कर जानकारी दी थी कि आज शाम के समय मै मेरे साथी पुनित पिता अमृत लाल दामा के साथ पैदल पैदल सोनकली माताजी होकर दुकान पर जा रहा था कि रास्ते में ढिकवास निवासी बहादुर पिता बंशीलाल भगोरा और उसके साथ करीब 5-7 लोग थे जिन्होंने मेरा रास्ता रोक कर जबरन मारपीट शुरू कर दी। बहादुर ने मेरी पीठ पर चाकू मार दिया। इस घटनाक्रम को देख मेरे गांव के कुछ लोग मौके पर आ गए। जिनको देखकर सभी मौके से भाग गए वर्ना मुझे जान से मार देते। इस पर पुलिस ने रिपोर्ट पर प्रकरण संख्या 97/2024 धारा 143,341,323,307 भादस में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।

इस पर फलासिया थानाधिकारी सीताराम द्वारा गठित टीम आसूचना व तकनीकी सहयोग से प्रकरण में आरोपी बावलवाडा थाने के ढीकवास निवासी बहादुर उर्फ बहादुर सिंह पुत्र बंसी लाल को गिरफ़्तार किया गया। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरूद्ध पूर्व में भी जानलेवा हमलें का प्रकरण दर्ज़ था जो न्यायालय में लम्बित है। प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान जारी है। गठित टीम में थानाधिकारी सीताराम, हेड कांस्टेबल कालु लाल, विशेष भुमिका के तौर पर रविन्द्र, विनोद कुमार , चालाक नाहर सिंह और बलवंत सिंह शामिल थे।

 

 

 

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]