Breaking News

Home » Uncategorized » अपहरण , मारपीट और लूट करने के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

अपहरण , मारपीट और लूट करने के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

बडगांव/ उदयपुर । थानाधिकारी पूरण सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने रविवार को मारपीट अपरहण एवं लूट के मामले में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। जानकारी के अनुसार नीमच माता का खेड़ा निवासी अम्बा लाल गमेती पिता भूरी लाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरा पुत्र गोवर्धन जो कल रात को बारात में गांव बरोड़ा गया हुआ था। तभी रात को करीब 02.30 से 03.00 बजे के बीच कमलेश पिता पदमाराम , जीतू पिता पदमाराम, लोकेश व अन्य दो से तीन व्यक्ति जबरन मेरे पुत्र का अपहरण कर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां पर इन सभी द्वारा मेरे पुत्र के साथ बुरी तरह से मारपीट की और जान से मारने की नीयत से हमला किया। जिससे मेरे पुत्र के सिर में व अन्य जगहों पर गंभीर चोटे आई, साथ ही इन लोगों द्वारा मेरे पुत्र के पास से पैसे, बाईक, फोन व अन्य सामान भी छीन लिए गए। साथ ही इन लोगों द्वारा मेरे पुत्र के साथ रंजिश अपहरण, लूट व मारपीट की उक्त घटना को अंजाम दिया। इस पर गठित टीम ने आसूचना के आधार पर प्रकरण में शामिल मोकेला खाखडी निवासी प्रेमशंकर , कमलेश पिता पदमचन्द्र , लोकेश , जितेन्द्र पिता रूप लाल और गोगुंदा भाट निवासी कुन्दन पिता गणेश को गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी द्वारा गठित टीम में थानाधिकारी पूरण सिंह , रणजीत सिंह , मांगी लाल , हेड कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, सुरेन्द्र कुमार , तपेन्द , मुकेश दास, प्रमोद कुमार शामिल रहे ।

Pavan Meghwal
Author: Pavan Meghwal

पवन मेघवाल उदयपुर जिले के गोगुंदा ब्लॉक के मन्नाजी का गुड़ा गांव के है। इन्होंने मैकेनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई के बाद स्टार्टअप शुरू किए। ये लिखने-पढ़ने के शौकीन है और युवा पत्रकार है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]