Breaking News

Home » प्रदेश » राज्यमंत्री गुर्जर के हस्तक्षेप से खान मालिक ने मृतक के लिए दिए 15 लाख के चैक, गुर्जर ने घर जाकर किए सुपुर्द

राज्यमंत्री गुर्जर के हस्तक्षेप से खान मालिक ने मृतक के लिए दिए 15 लाख के चैक, गुर्जर ने घर जाकर किए सुपुर्द

भीलवाड़ा – शुक्रवार को राज्यमंत्री व जहाजपुर विधायक धीरज गुर्जर ने गत दिनों खदान हादसे में मरे मजदूर के परिजनों को 15 लाख रूपए का मुआवजा का चैक प्रदान किया।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र सिंह व जीएसएस अध्यक्ष देवा लाल दलपुरा ने बताया कि जहाजपुर विधान सभा क्षेत्र के गरीब परिवार का मजदूर देवा लाल टोंक जिले के निवाई में शॉप स्टोन की खदान में काम करता था, गत दिनों अचानक खदान में पत्थर खिसकने से मलबे के नीचे दबने से उसकी मृत्यु हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मजदूर के परिजनों, ग्रामीणों, कांग्रेस जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री धीरज गुर्जर को इसकी सूचना दी। राज्यमंत्री गुर्जर ने खदान मालिक से बात कर उन्हें मजदूर परिवार की स्थिति से अवगत कराकर मुआवजा देने को कहा। उनके कहने पर खान मालिक ने 15 लाख का मुआवजा देने को तैयार हुआ और 15 लाख के चैक राज्यमंत्री गुर्जर के पास पहुंचाए। शुक्रवार को राज्यमंत्री ने मजदूर के घर जाकर 15 लाख रूपए के चैक परिजनों को सुपुर्द किए।

Lakhan Salvi
Author: Lakhan Salvi

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]